Hammer of Thor भारत, कीमत, राय, कैसे यूज़ करे – बड़ा लिंग, लंबा सेक्स और हर बार चरम आनंद की स्थिति – यह कहानी नहीं है!

Must Try

मेरे पति ने लिंगवृद्धि की और हमारे संबंध को खत्म होने से बचा लिया

सभी को नमस्कार! आखिरकार मैंने अपनी कहानी सुनाने का फैसला किया है। संभल कर बैठिए, क्योंकि कहानी के अंत में आप ज़रूर अवाक् रह जाएँगे

पहली ही नज़र में प्यार

अनिरुद्ध से मेरी मुलाकात रिसॉर्ट में हुई थी, जहाँ मेरे मातापिता मेरे लंबे अवसाद के कारण मुझे ले गए थे। शायद वेब्रिजेट जॉन्स की डायरी(इसके लिए उसे धन्यवाद) के साथ मुझे हमेशा रोते देखकर परेशान हो गए थे और इसलिए उन्होंने मेरे लिए दक्षिण की यात्रा का इंतज़ाम किया।

अनिरुद्ध मेरे लिए ताज़ी हवा के झोंके की तरह था। हंसमुख, दिलचस्प, देखभाल करने वाला, स्नेही इंसान। उसने मुझे जीवन में फिर से खुश होने और मुस्कुराने का मौका दिया। हमने स्कूबा डायविंग की और पानी के नीचे की दुनिया की खोज की। समुद्र में नौका की सवारी की, मछलियाँ पकड़ीं, स्वादिष्ट खाने खाए और बहुत सारी बातें कीं। एक स्कूली छात्रा की तरह मुझे प्यार हो गया।

रिसॉर्ट का रोमांस जीवन भर के लिए?

रिसॉर्ट में उपजे अधिकांशतः रोमांस, जिनके बारे में मैंने किताबों में सुना या पढ़ा है, उनका अंत नंबर ब्लॉक करने और दिल टूटने के साथ होता है। पर हमारी कहानी अलग थी। हम 24/7 संपर्क में रहते थे। फोन जैसे हाथ और कान से चिपक गया था। साथ में भविष्य बिताने के बारे में बातें शुरू हो गईं। एक महीना भी नहीं गुज़रा था, अनिरुद्ध मुझसे मिलने गए। हमारे मातापिता ने हमें आशीर्वाद दिया।

जैसे ही हमें अकेले साथ होने का मौका मिला, अनिरुद्ध ने मेरे अतीत की अंतरंग बातें पूछना शुरू कर दीं। मेरे पहले पति का लिंग कितना बड़ा था, इससे पहले मेरे कितने यौन साथी थे, वगैरहवगैरह। लिंग का अनुमानित आकार – 18 सेंटीमीटर और 9 यौन साथियों के बारे में बताते हुए मैंने सोचा यह सामान्य जिज्ञासा होगी।

तब तो मैंने सोचा भी नहीं कि मेरे बॉयफ्रेंड की यौन कहानी में उतने अध्याय नहीं हैं, जितने कि मेरी कहानी में हैं। मुझे पता चला कि उन्होंने अपने यौवन का अधिकांश समय एकांगी संबंधों और मनोग्रंथियों के साथ बिताया है। पर इसके बारे में मुझे बाद में पता चला

प्राकृतिक रूप से यौन शक्ति में अधिकतम सुधार – Hammer of Thor क्या है, बेनिफिट्स, प्राइस इन इंडिया

नया जीवन

जैसे ही मैं अनिरुद्ध के पास पहुँची, हमने शादी की तैयारियाँ शुरू कर दीं। लेकिन हमारे रिश्ते से रोमांस गायब नहीं हुआ। हम एकदूसरे को जानने की कोशिश करते रहे, डेट पर जाते रहे और साथ में ज़िंदगी के मज़े लेते रहे।

हमने दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच शादी का छोटा सा जश्न मनाया। फिर हनीमून ट्रिप पर मालदीव चले गए। सफेद रेत, नीला सागर, लुभावने सूर्योदय और सूर्यास्त, और साथ में प्रिय व्यक्ति। परम आनंद!

बस मेरे पति बेचैन रहते थे। लगभग हर सेक्स के बाद, पूछताछ करते थे: क्या मुझे सब कुछ पसंद आया, क्या मैं कुछ बदलना चाहूंगी, आदि। मैंने सब कुछ मज़ाक के रूप में लिया, संक्षेप में मैं बचती थी। और एक बार उन्होंने जोर देकर कहा कि मैं पिछले पुरुषों के अनुभव के आधार पर उनके लिंग का हर तरह से मूल्यांकन करूँ। मानो मैं कोई लिंग विशेषज्ञ हूँ!

यह ऐसी चीज़ थी कि चाहे जो हो जाए, आप कुछ नहीं कहना चाहेंगे, लेकिन अनिरुद्ध ने मुझे मजबूर किया। मैंने बिना सोचे समझे कह दिया – 10 में से 8 और अपने हावभाव से अपने प्रिय को जता दिया कि इस विषय में आगे बातचीत करने का मेरा कोई इरादा नहीं है।

वैसे अनिरुद्ध सेक्स में अच्छे हैं। उन्हें महिला को संतुष्ट करना आता है, भले ही लिंग बहुत बड़ा हो।

पति का अटपटापन

हनीमून खत्म हुआ और हम घर लौट आए। वापस आने पर बस पतिदेव बदले हुए थे। काफी चुपचुप से थे। लंच के समय घर आना बंद कर दिया, कभीकभी काम से देर में लौटते, कभी मीटिंग होती, कभी सिर दर्द होता। सेक्स के लिए मिन्नतें करनी पड़ती थीं। और जब अंतरंगता तक नौबत पहुँचती, पतिदेव मुझे संतुष्ट करने की कोशिश में ही रहते, और खुद को छूने भी नहीं देते।

एक बार मैं खुद को रोक नहीं पाई, पूछा कहीं अपने लिए कोई प्रेमिका तो नहीं ढूँढ ली, जिसने कोई बीमारी दे दी हो। इससे पति को ज़बर्दस्त हँसी गई। मुझे कस कर गले लगाया और कहा कि केवल मुझे प्यार करते हैं और मुझे ही चाहते हैं। हालांकि मन बेचैन था, पर मैंने यकीन कर लिया। और किसी भी तरह की घबराहट को दूर रखा और ही उनके आईफोन की जाँचपड़ताल की।

नया लिंग

एक बार फिर, मेरे प्यारे पति अपने ऑफिस ट्रिप से बहुत बढ़िया मूड में वापस आए। सच में शानदार मूड था। अभी घर के अंदर घुसे ही थे कि उन्होंने ने अपने ज़बर्दस्त इरेक्शन के साथ मुझे दीवार से सटा दिया। मुझे पर ज़बर्दस्त चुंबनों और प्यार की बौछार शुरू हो गई। ओह, मेज़ बेकार ही में सज़ा दी थी, अब खाना ठंडा हो जाएगा 😊

उस दिन हमारे बीच छत फाड़ देने वाला सेक्स हुआ! बहुत समय से ऐसा नहीं हुआ था (या शायद कभी ऐसा नहीं हुआ था), एक के बाद एक कामोन्माद हो रहे थे, उत्तेजना से आँखें बंद हुई जा रही थीं, और पैर काँप रहे थे।

लगता है, एक हफ्ते में मेरे लिए हाल बेहाल हो गया, कोई प्रेमिका तो पक्का नहीं है, मुझे याद है कि सोने से पहले मैं यही सोच रही थी।

पति का लिंग दुगुना हो गया था! लंबा और मोटा!

अगर अपनी आँखों से देखा होता तो कभी विश्वास नहीं करती!

मैंने कुछ देर उसे (लिंग को) देखा, फिर पति के चेहरे को देखा, और फिर से लिंग की ओर। फिर से सवाल के साथ पति की आँखों में झांका। वह मुस्कुराए, और हम फिर से दिमाग उड़ा देने वाले सेक्स में तल्लीन हो गए।

फिर से नाश्ते के बाद। लंच की जगह सेक्स होता रहा। मतलब उस समय हम दो दिन के लिए ज़िंदगी से गायब ही हो गए थे। उस समय तक मैंने कभी अपनी ज़िंदगी में ऐसी इच्छा महसूस नहीं की थी। और यह दोतरफ़ा थी। मुझे लगता है कि पहली रात को भी हमारे बीच शायद ऐसा नहीं हुआ था। हम जैसे एक दूसरे के शरीर के हर हिस्से के लिए तरस रहे थे।

हैमर ऑफ़ थॉर सभी उम्र के पुरुषों के लिए आदर्श है – आदेश, साइड इफेक्ट का

पति को लिंग बड़ा करने में किस चीज़ से मदद मिली

मेरी शंकाओ को दूर करने के लिए पति ने खुद ही बातचीत शुरू कर दी। शुरू से आखिर तक मुझे सब बता दिया। उन्होंने मुझे बताया कि जवानी में और बड़ी उम्र में भी कैसे वह मनोग्रंथियों के शिकार थे। यह भी बताया कि उनकी पूर्व प्रेमिका ने दोस्तों के सामने उन्हें शर्मिंदा किया था, यह कह कर कि वह सेक्स में बिलकुल शून्य थे और उनके साथ चरम आनंद की अवस्था में पहुँचना, कभी पूरे होने वाले सपने की तरह था। और मैंने भी अपने आँकड़ों से आग में तेल डालने जैसा काम किया था।

अनिरुद्ध ने इस सबको इस तरह लिया कि अब कुछ करने की ज़रूरत है। उन्होंने तय कर लिया और लिंगवृद्धि के लिए सर्जरी का एक सुरक्षित विकल्प – Hammer of Thor खोज निकाला। और इसने काम कर दिखाया!

पति ने बताया कि एक कोर्स पूरा करने पर लिंग लंबाई में 4.2 सेमी बढ़ गया और गोलाई में 2.1 सेमी। वह एक कोर्स और करना चाह रहे थे, पर मैंने उनके इस विचार को रोक दिया।

मुझे इस बात का प्रमाण देना पड़ा कि लिंग सच में बहुत बड़ा हो गया है और कुछ जगहों पर मुश्किल से ही फिट होता है😊

Hammer of Thor की ऑफीशियल साइट पर बताया गया है कि इसे वैज्ञानिकों ने तैयार किया है और इसमें प्राकृतिक चीज़ें शामिल हैं। इससे हार्मोन का संतुलन नहीं बिगड़ता है और कोई एलर्जी भी नहीं होती है, और इसके परिणाम हमेशा के लिए रह जाते हैं। लिंगवृद्धि के अलावा इससे मर्दाना ताकत भी बढ़ती है: उत्तेजना तेजी से होने लगती है, इरेक्शन देर तक बना रहता है, स्खलन के बाद पुनः सक्रिय होने का समय कम हो जाता है।

अपनी ओर से जोड़ रही हूँ कि पति सेक्स में सच में अधिक देर तक सक्रिय रहने लगे हैं। अब हमारे बीच हर शाम को दो घंटे वाला सेक्स मैराथन होता है। इसके बिना नींद नहीं! शिकायत नहीं कर रही, पर कभीकभी मन करता है कि जल्दी से खत्म करें (10-15 मिनट में, पहले की तरह), और सो जाएँ।

इसलिए मेरी सहेलियो, अगर तुम्हारे बिस्तर में कामोन्माद दुर्लभ चीज़ है, या फिर अपने प्रेमी या पति से खराब सेक्स की वजह से अलग होना चाहती हो, तो हड़बड़ी मत करो! लिंगवृद्धि के लिए Hammer of Thor आज़माओ। हमें उससे मदद मिली है, तुम्हें भी ज़रूर मिलेगी!

उपयोग करने वालों की टिप्पणियाँ हैमर ऑफ़ थॉर रिजल्ट्स, टिप्पणियाँ, मंच

अनीता:

सभी को हैलो। मुझे भी ऐसी ही समस्या है, एक लड़के से मेरी दोस्ती हुई है। ज़िंदगी में उससे बेहतर मुझे अभी तक कोई नहीं मिला, मेरा खयाल रखता है, हर चीज़ में मेरी मदद करता है, मुझे सहारा देता है, मेरे परिवार ने उसे तुरंत अपना लिया, और उसके मातापिता भी मुझे बेटी बुलाते हैं। पर बिस्तर में सब बढ़िया नहीं है। मैं उसके लिंग को महसूस ही नहीं कर पाती हूँ। वह इतना पतला है, बस दो उंगलियों के बराबर मोटा है। थोड़ा बड़ा होता तो अच्छा होता।मैं सोच रही हूँ उसके लिए यह वाली जैल खरीद लूँ। पर उससे कहूँ कैसे। डर है कहीं उसका आत्ममूल्यांकन कम हो जाए। डर है कुछ नहीं हो पाएगा ((

भारत:

मुख्य बात लिंग का आकार नहीं है बल्कि यह है कि उसका इस्तेमाल कैसे करें। उदाहरण के लिए मेरी पार्टनर को तो हर बार कामोन्माद होता है। हालांकि मैं नहीं कह सकता कि मेरा लिंग बड़ा है।

गर्वीला 1921:

लंबाई में तो 2 सेमी ही बढ़ा, पर गोलाई में पूरे 3 सेमी! मुझे अच्छा लगता है जब कस कर फिट होता है। यह Hammer of Thor शानदार चीज़ है। और महँगा भी नहीं है।

महमूद अली:

ऑर्डर दे दिया है, अब इंतज़ार है।

स्काई_23:

मुझे भी ऐसी लड़कियाँ मिली हैं जिनका कहना है कि बात लिंग के आकार की नहीं होती, बल्कि उसका उपयोग करना आना चाहिए। हो सकता है वे सही हों, पर मेरे मामले में ऐसा नहीं है। मैं तो सोच रहा था कि पैसे जमा होते ही सर्जरी करवाऊँ, पर आपकी कहानी के बाद तो उलझन में पड़ गया। पता नहीं। शायद इस उपाय को आज़माना चाहिए।

निषाद:

वाह! आपका क्या दिमाग खराब हो गया है? ऑपरेशन की कोई ज़रूरत नहीं है। तुरंत Hammer of Thor के 2-3 पैकेट ले लीजिए और कोर्स शुरू कर दीजिए। मेरा लिंग भी कभी 14 सेमी का होता था, और अब 19.2 सेमी का है और मोटा भी है। लड़कियों को पसंद आता है। यह रही फोटो, प्रमाण के तौर पर

विभाष:

कहते हैं कि एक्सटेंडर से कुछ और सेमी बढ़ सकता है लिंग। कभी खुद नहीं आजमाया।

ब्रजेश:

मेरे भाई ने कहा, यह सब झूठ है, उसने एक हफ्ते इसका इस्तेमाल किया था और कोई परिणाम नहीं मिले।

अजीत:

सच? और मैं तो खरीदने वाला था।

विराट:

पागल हो गए हो क्या? यह मशीन देखी है? यह एक्सटेंडरमैं तो कभी भी अपने लिंग पर उसे चढ़ाऊँ! ऐसा जोखिम क्यों उठाना, अगर Hammer of Thor मौजूद है। एक कोर्स में मेरा लिंग लंबाई में 2 सेमी और गोलाई में 1.2 सेमी बढ़ गया। यह देखो, मेरा दूसरा पैकेट भी गया है।

राहत:

इसके बारे में काफी सुना है। मैंने खुद तो इसका इस्तेमाल नहीं किया पर लड़के कह रहे थे बढ़िया चीज़ है।

नंदन:

हाँ, सभी यही कहते हैं: मेरे लिए नहीं, दोस्त के लिए है, खुद इस्तेमाल नहीं किया😊

महाराजा:

8 दिन गुज़र गए पर अभी तो कोई असर नहीं हुआ।

अशोक महान:

तुम्हें क्या लगता है, असर एक दम से हो जाना चाहिए? मुझे भी 2 हफ्ते बाद ही बदलाव दिखे थे, उससे पहले नहीं। परेशान मत हो। सब हो जाएगा। मुख्य बात है Hammer of Thor का इस्तेमाल करना मत भूलना।

सिकंदर:

यह तो मेरा उद्धारक है! मैं खुद भी दूसरा पैकेट खत्म कर रहा हूँ। आज़माइए। मैं तो कहूँगा कि इसका असर शानदार है। मैं और मेरी प्रेमिका दोनों हैरान हैं। 11 सेमी से बढ़कर 15.2 सेमी हो गया है।

ज़ोरावर:

मैं भी 3 घंटे तक धूम मचाना चाहता हूँ, मेरा आकार तो ठीक ही है, खड़ी अवस्था में 13 सेमी होता है।

मनीष:

तुम सोच रहे हो 13 सेमी ठीक है? हा हा हा, तुम्हारे मुँह पर ही हँस रहा हूँ। दोस्त तुम तो मान लो तुमने कभी सही ढंग से सेक्स किया ही नहीं! मुझे तो लिंग बढ़ा लेने के बाद समझ में आया कि असली सेक्स क्या होता है! असली आनंद के 20 सेमी।

गोपाल:

सहमत हूँ)) मेरी प्रेमिका को मेरे 12 सेमी पसंद नहीं आते थे। अब मैंने कुछ सेमी बढ़ा लिए हैं अब कोई शिकायत नहीं है। अहसास कहीं बेहतर हो गया है (16 सेमी), और प्रेमिका को खूब पसंद आता हूँ।

प्यार ही प्यार:

मुख्य चीज़ साइज़ नहीं है, बल्कि उसका उपयोग करने की कला है। लड़को तुम लोग यहाँ बच्चों की तरह शेखी बघार रहे हो।

मनजीत:

लड़को, इससे एलर्जी तो नहीं होती?

सुखविंदर:

हैलो, नहीं। मैंने दो कोर्स कर लिए, पर ऐसा कुछ महसूस नहीं हुआ।

Latest Recipes